Weather Today: यूपी में 27- 28 को बारिश के साथ आंधी-तूफान और बिजली कड़कने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 
Weather Today
उत्तर प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग ने राहत भरी खबर दी है।

Weather News UP: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने राहत भरी खबर दी है। मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच यूपी के कई जिलों में 27 से 28 अप्रैल के बीच तेज हवाओं के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने इसे लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग की मानें तो उत्तर प्रदेश के कई जिलों खासकर पश्चिमी यूपी में 27 से 28 अप्रैल के बीच बारिश का नया दौर शुरू होने वाला है। इस दौरान इन इलाकों में मध्यम बारिश के साथ आंधी-तूफान आ सकता है।

Weather Today

कई इलाकों में बिजली भी कड़कने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार शाम को गाजियाबाद, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा में 40-60 किमी/घंटा की गति के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना है।

इसके साथ ही ओलावृष्टि के साथ बारिश होने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में ओलावृष्टि के लिए ऑरेंज और रेड अलर्ट दोनों जारी किया है। यदि यूपी की बात करें तो मेरठ, गौतमबुद्धनगर,

Weather Today

अमरोहा, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर,शामली, मुरादाबाद, बिजनौर, रामपुर, संभल, बरेली, बदायूं, पीलीभीत, शाहजहांपुर, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, एटा, हाथरस, कासगंज, इटावा, औरैया, फर्रुखाबाद, झांसी और ललितपुर में कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश की होने की संभावना है।

Weather Today

Weather Today

Weather Today