Youtuber Malti Chouhan: यू-ट्यूबर मालती चौहान को न्याय दिलाने के लिये किन्नर पहुंचे महुली थाने

 
YouTuber Malti Chauhan
किन्नरों का कहना था कि यू-ट्यूबर मालती चौहान की मौत मामले में तीन अन्य आरोपियों को पुलिस बचा रही है। अगर दो दिन के भीतर गिरफ्तार नहीं किया गया तो एसपी कार्यालय का घेराव करेंगी।

Youtuber Malti Chouhan: यूपी के संत कबीर नगर स्थित महुली थाना परिसर में एक महिला यू-ट्यूबर के नेतृत्व में गोरखपुर से पहुंचे किन्नरों के समूह ने जमकर बवाल काटा। थाने पर हंगामा करते नृत्य किया। पुलिस कर्मियों से जमकर बहसबाजी किया। आक्रोश देखकर पुलिस कर्मी खिसक लिए। 

किन्नरों का कहना था कि यू-ट्यूबर मालती चौहान की मौत मामले में तीन अन्य आरोपियों को पुलिस बचा रही है। अगर दो दिन के भीतर गिरफ्तार नहीं किया गया तो एसपी कार्यालय का घेराव करेंगी। इस दौरान अफरा तफरी का माहौल बना रहा। 

महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी मशहूर यू-ट्यूबर मालती चौहान का शव घर के कमरे में फंदे से झूलता हुआ मिला था। यह मामला काफी हाई प्रोफाइल बन गया था। मृतका मालती चौहान के पिता ने थाने में तहरीर देकर दामाद विष्णु के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

YouTuber Malti Chauhan

पुलिस पति विष्णु को जेल भेज चुकी है। इसके बाद पिता ने दूसरी तहरीर सीओ को देकर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी मालती की मौत में तीन अन्य का भी हाथ है। फिलहाल पुलिस मामले में विष्णु को गिरफ्तार करके पीठ थपथपा रही थी।

इसी दौरान गोरखपुर की एक महिला यू-ट्यूबर के साथ काफी की संख्या में किन्नरों का समूह थाने पर पहुंच गया। इसी दौरान इंस्पेक्टर अनिल सिंह मौजूद थे। किन्नरों का जत्था पहुंचा और स्वर्गीय मालती चौहान को इंसाफ दो, दोषियों को गिरफ्तार करो कि बात कहते हुए हंगामा करने लगे। 

इंस्पेक्टर अनिल सिंह जब शांत रहकर बात कहने की बात कही तो किन्नरों का समूह पुलिस पर आरोपो की झड़ी लगा दी। जमकर हंगामा करने लगे। इस दौरान किन्नर नृत्य करने लगे, तालिया पीटने लगे। पुलिस कर्मी स्थिति गंभीर होता देख खिसक लिए। 

YouTuber Malti Chauhan

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कुछ किन्नर मेज पर भी चढ़कर तालियां पीट-पीट हंगामा करने लगे। करीब एक घंटे तक चले ड्रामा के बाद किसी तरह किन्नर शांत हुए। किन्नरों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर मालती चौहान की मौत के दोषियों पर कार्रवाई नहीं होगी तो दो दिन बाद एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे।

लोगों का मानना है कि किन्नरों के आगे थानाध्यक्ष बेबस नजर आए। इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल सिंह कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

YouTuber Malti Chauhan

YouTuber Malti Chauhan

YouTuber Malti Chauhan

YouTuber Malti Chauhan